About Us

भारत माता की जय । हैलो मित्रों Hindi Very Short Story Website पर आपका स्वागत है हमने हिन्दी वेरी शॉर्ट स्टोरी वेबसाईट एक पूरी तरह से Educational blog है जिसका मकसद भारत देश के हर एक बच्चे को प्रारम्भिक कहानियाँ और moral stories को हिन्दी भाषा में बताना और सिखाना है ।

यहाँ पर आपको आपकी रुचि के अनुसार content प्रदान किया जाएगा , जो आपको बहुत पसंद आएगी । हम आपके लिए Educational का best में से best कहानी को आपके साथ प्रस्तुत करने वाले हैं जिसे आप सिर्फ आप hindi very short story पर पाएंगे ।

Hindi very short story website पूरी तरह से educational शौक के तौर पर विकसित किया गया है इसलिए ये website पर publish किए जाने कहानियाँ आपलोगों को जरूर पसंद आएगी ।

मुझे उम्मीद है की हमारे Educational content को आपलोगों की तरफ से बहुत प्यार और सहयोग मिलेगा । और आप यहाँ पोस्ट किए गए hindi Short story article को जरूर enjoy करोगे ।

हम अपने से plateform पर हमेशा महत्वपूर्ण कहानी वाले आर्टिकल पोस्ट करते रहेंगे । और हमे आपकी तरफ से प्यार और support का इंतजार रहेगा ।

Our Vision –

हमारा विज़न भारत के हरेक बच्चों के लिए सभी महत्वपूर्ण हिन्दी कहानियों (important hindi stories) का Hub बनाना है जिससे हमारे देश के बच्चे भारत की संस्कृति और प्रेरणा (inspirational stroy) की कहानी पढे और फिर वे खुद के लिए और भारत देश के लिए एक महान भविष्य (great future) का निर्माण कर सकें ।

हमारा विषय (Our subject)

हमारा विषय हिन्दी में छोटी कहानियाँ , बहुत छोटी कहानी , मध्यम कहानी , प्रेरणा की कहानी , सफल बनाने वाली कहानी के साथ और भारत के इतिहास वाली कहानी होगी इसके साथ ही hindi very short story blog आपके लिए सभी महत्वपूर्ण सामग्री पब्लिश करेगी जो आपलोगों के लिए helpful और useful होगी ।

यहाँ पर hindi moral stories , hindi motivational story , hindi inspirational stories , hindi very short stories के साथ hindi quotes , moticational quotes , और inspirational quotes जैसे विषय शामिल किए जाएंगे ।

Contact information –

आप हमसे जुडने के लिए आप हमारे social media channels का उपयोग कर सकते हैं ।

facebook page -https://www.facebook.com/ramjitechnical

Twitter page– https://twitter.com/ramjitechnical

Instagram page -https://www.instagram.com/ramjitechnical1/

Other website – https://megahindi.com/

Contact Now –

  1. Email1 – info@hindiveryshortstory.com
  2. Email2 -info@megahindi.com